मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण के बीच चल रही शादी की अटकलों के बीच दोनों का नया सॉन्ग गोवा बीच रिलीज हो गया है। फैंस दोनों के बीच चल रही फनी केमिस्ट्री को खूब एन्जॉय कर रहे हैं ऐसे में ये नया सॉन्ग निश्चित ही फैंस के लिए सरप्राइज है।


नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का सॉन्ग अपने रिलीज के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस सॉन्ग की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कुछ ही देर में जहां ये सॉन्ग यूट्यूब पर टॉप ट्रैंड में आ गया वहीं अब तक इस सॉन्ग को 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 3 मिनट 40 सेकंड के इस गाने को नेहा कक्कड़ के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है।


गाने की शूटिंग गोवा में हुई है जिसमें नेहा और आदित्य रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। नेहा और आदित्य के साथ सॉन्ग में कैट क्रिश्चियन भी नजर आ रही हैं। बता दें कि हाल ही में आदित्य नारायण के पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण नेहा-आदित्य के रिश्ते पर खुलकर बातचीत की। उदित नारायण ने कहा कि आदित्य हमारा एकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की अफवाह सत्य होती तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे।


उदित ने आगे कहा कि फिलहाल अभी तक आदित्य ने शादी को लेकर हमें कुछ नहीं बताया है। उदित के अनुसार उनके बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई जा रही है। खैर जो भी हो लेकिन इन सबके बीच फैंस दोनों के बीच चल रही केमिस्ट्री को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: