बॉलिवुड सितारों के फैन्स तो बहुत होते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी फैन्स होते हैं जो अपने फेवरिट स्टार्स से मिलने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं। सलमान खान के भी ऐसे ही फैन हैं। अब एक ऐसा फैन सामने आया है जो सलमान से मिलने के लिए 600 किलोमीटर से ज्यादा साइकल चलाकर आया है। यह फैन असम का है जो सलमान से मिलने का इंतजार कर रहा है।

 

Image result for fan reached guwahati to meet salman khan after cycling over 600 kms

 

 

असम के तिनसुकिया के रहने वाले भूपेन लिकसन सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। जब उन्हें पता चला कि इस साल गुवाहाटी में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स आयोजित होने वाले हैं और इसमें सलमान खान भी शामिल होने वाले हैं तो उन्होंने अपने फेवरिट स्टार से मुलाकात करने की ठान ली। उन्होंने अपनी साइकल उठाई और चल दिए सलमान से मिलने। ताज्जुब इस बात का है कि इसके लिए उन्होंने 600 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय किया।

 

Image result for fan reached guwahati to meet salman khan after cycling over 600 kms

 

वैसे बता दें कि 52 साल के भूपेन सलमान के फैन तो हैं ही लेकिन पहले से मशहूर हैं। साल 2013 में उन्होंने साइकल के हैंडल को बिना हाथ लगाए केवल 60 मिनट में 48 किलोमीटर साइकल चलाई थी और उनका यह रेकॉर्ड 'इंडिया बुक ऑफ रेकॉर्ड्स' में दर्ज है। सलमान खुद भी साइकलिंग पसंद करते हैं और अक्सर मुंबई की सड़कों पर साइकलिंग करते नजर आते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि सलमान के इस फैन की मुलाकात अपने फेवरिट स्टार से होती है या नहीं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: