टीवी के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 में आज पता चलने वाला है कि आखिर कौन होगा शो का विनर। ऐसे में आपको बता दें कि शो का फिनाले एपिसोड रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। ऐसे में इस शो के खत्म होने के बाद शहनाज गिल का स्वयंवर बेस्ड नया शो 'मुझसे शादी करोगे' जल्द शुरू होने जा रहा है। जी हां, आपको बता दें कि इस शो में शहनाज अपनी शादी के लिए लड़का ढूंढती नजर आएंगी लेकिन उनके फैन्स इस बात से खुश नहीं हैं और वो ट्विटर पर #BoycottShehnaazKiShaadi ट्रेंड करा रहे हैं।

 

Image result for BOYCOTT SHEHNAAZ KI SHAADI SALMAN KHAN SHOW

 

जी हां, हाल ही में एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा- 'शहनाज लाखों लोगों के चेहरों की मुस्कान है। उसने हमेशा अपने अहम को किनारे रखकर फैसले लिए हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उसकी कोई सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं है। उसने ये सब स्वीकार किया क्योंकि उसे प्लेटफॉर्म चाहिए था। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि तुम उसे बेचने लग जाओ।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सलमान सर प्लीज आप कुछ करो शहनाज को इस सबसे बचाने के लिए।

 

Image result for shehnaaz gill dulhan

 

उसका करियर बस शुरू ही हुआ है और स्वयंवर व फर्जी शादी जैसे शो करके वो सब खत्म कर लेगी।' इसी के साथ एक यूजर ने कलर्स टीवी को दुतकारते हुए लिखा- 'कलर्स टीवी पर धिक्कार है। तुमने शहनाज को बस टीआरपी के लिए इस्तेमाल किया। शो की एंडिंग पर उसे साइडलाइन कर दिया। उसे शो के अंत में ये शो करने के लिए फोर्स किया जबकि वो अपने परिवार से भी बात नहीं कर सकी। तुम्हारी ये ओछी तरकीबें काम नहीं करेंगी।'

 

Image result for shehnaaz gill dulhan

 

केवल इतना ही नहीं बल्कि शहनाज के एक फैन ने यह तक लिखा है- 'बिग बॉस के अगले सीजन में मैं खुद को इससे दूर ही रखने वाला हूं क्योंकि बिग बॉस खुद लड़कियों का शोषण कर रहा है।' एक अन्य ने लिखा है- 'ओके। अब मैं चाहती हूं कि सलमान सर आगे आकर शहनाज को इस शो से बचाएं। उसे बहुत से ऑफर्स मिलेंगे।' आप सभी को बता दें कि ये शो 17 फरवरी से टीवी पर प्रसारित होगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: