बिग बॉस 13 आज (शनिवार) फिनाले है। इस शो का विजेता कौन बनेगा, ये तो कुछ घंटे बाद पता चलेगा, लेकिन एक चौंकाने वाली जानकारी जरूर सामने आ रही है। हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से छपी खबर के मुताबिक- इस शो में 1 करोड़ रुपये से भरा सूटकेस नहीं मिलने वाला। ये धनराशि  घटकर सिर्फ 50 लाख रुपये हो गई है। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- 10 लाख रुपये घटाकर ही विजेता के हाथ में थमाए जाने वाले हैं, क्योंकि 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस तो पारस छाबड़ा ही लेकर जाने वाले हैं। ऐसे में विजेता को सिर्फ 40 लाख रुपये ही मिलने वाले हैं। ऐसे में विजेता को सिर्फ 40 लाख रुपये ही मिलने वाले हैं। ऐसे में ये खबर विनर के लिए नुकसान वाली होने वाली है।

 

बता दें कि चैनल ने फिनाले को लेकर एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें खूब धमाल दिखाई दे रही है। इस प्रोमो को देखकर समझ आ रहा है कि फिनाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज डांस के जरिए एक दूसरे पर अपना गुस्सा निकालने वाले हैं। क्योंकि चैनल से जारी हुए इस प्रोमो में दोनों कंटेस्टेंट्स किसी योद्धा के अवतार में एक दूसरे पर बरसते नजर आ रहे हैं।

 

इस वीडियो में आसिम और सिद्धार्थ इशारों में एक-दूसरे को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। यहां सुपरहिट फिल्म 'तानाजी' का गाना बजता सुनाई दे रहा है। इस गाने पर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज अपने-अपने तेवर दिखा रहे हैं। साथ ही यह भी जाहिर हो गया है कि असली टक्कर इन दोनों के बीच ही होने वाली है।

 

हालांकि बिग बॉस 13 फाइनल के चंद घंटों पहले ही हमको के चार फाइनलिस्ट मिल गए हैं जिनके बीच बिग बॉस 13 का मुकाबला होने वाला है। इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, असीम रियाज और रश्मि देसाई का नाम शामिल है।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: