अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो न प्यार है से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल फ़िलहाल फिल्मो से दूर है लेकिन कुछ समय पहले वे टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आयी थी। और एक बार फिर से वे चर्चा में है,  इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और उनकी नयी तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।


बता दे की अमीषा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने फैन्स से अपने लुक के बारे में भी पूछा है। अमीषा अब भी काफी हॉट दिखाई देती हैं और इस दौरान वह स्पोर्ट्स वियर में नजर आई हैं। इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर ग्रीन कलर की ड्रेस में भी शेयर की है। इस दौरान अमीषा ने धूप से बचने के लिए कैप लगाई थी।

 

इस तस्वीर में अमीषा काफी फिट नज़र आ रही है। वैसे एक समय था जब अमीषा का वजन बहुत बढ़ गया था लेकिन उन्होंने अपने वजन को कंट्रोल कर खुद को फिट कर लिया। आज वह काफी बेहतरीन दिखाई देती हैं। एक समय था था जब अमीषा फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थी लेकिन धीरे धीरे वे फिल्मो से दूर हो गई फ़िलहाल उनके पास कोई फिल्म नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और समय समय पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: