तो हो जाइए तैयार, होने जा रहा है बिग बॉस 13 की मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज का स्वयंवर

बिग बॉस में धमाल मचाने के बाद अब शहनाज गिल का नया शो आ रहा है जिसका नाम है मुझसे शादी करोगे? इस शो में शहनाज अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं। शहनाज के साथ पारस छाबड़ा भी इस शो में अपने लिए दूल्हन ढूंढेंगे। वैसे बता दें कि शहनाज और पारस से पहले भी कई सेलेब्स का स्वयंवर टीवी पर हो चुका है।

 

राखी सावंत

राखी सावंत से टीवी पर स्वयंवर की शुरुआत हुई थी। शो का नाम रखा गया था 'राखी का स्वयंवर'। इस शो में राखी ने अपने पति के लिए कनाडा के बिजनेसमैन लेश पारुजनवाला से शादी की थी। दोनों ने नेशनल टीवी पर शादी की, लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। 

 

राहुल महाजन

राखी के स्वयंवर के बाद राहुल महाजन ने नेशनल टीवी पर शादी की। इस शो का नाम रखा था, 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे'। ये शो 2010 में आया था। इस शो में राहुल ने डिम्पी महाजन से शादी की थी। दोनों की शादी कुछ समय तक चली, लेकिन फिर कुछ दिक्कतों के बाद दोनों अलग हो गए।

 

रतन राजपूत

राखी, राहुल के बाद रतन राजपूत का स्वयंवर हुआ था। रतन ने विजेता अभिनव शर्मा से सगाई कर ली थी। दोनों सगाई के कुछ दिनों बाद अलग हो गए थे।

 

मोनालिसा-विक्रांत

मोनालिसा और विक्रांत ने बिग बॉस में शादी की थी। हालांकि दोनों ने बाहर आकर भी अपनी शादी को मैंटेन किया। दोनों आज भी एक दूसरे के साथ हैं और एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

 

सारा खान

सारा ने अपने उस टाइम बॉयफ्रेंड रह चुके अली से बिग बॉस में शादी की थी। हालांकि ये शादी बिग बॉस के बाहर आते ही टूट गई थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: