सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेक अप को काफी समय हो चला है लेकिन उनके रिश्तों में फिर जबरदस्त तनाव देखने को मिल रहा है. वैसे नेहा अपने रिश्ते के टूटने के बारे कई शोज पर रोती हुई नजर आई हैं. उन्हें देखकर यही अंदाजा लगाया गया कि नेहा को हिमांश ने धोखा दिया है. अब इन सारे विवाद पर हिमांश कोहली का जवाब आया है. जिसे सुनकर एक बार फिर नेहा कक्कड़ ने जबरदस्त जवाब दिया है.

 

 

 

नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इशारों-इशारों में ही हिमांश पर उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगा दिया है. नेहा लिखती हैं ' जो भी लोग मेरे बारे में  बुरा बोलते हैं वो झूठे हैं और मेरे से जलते हैं. इन लोगों को मेरा नाम लेकर खबरों में आना होता है. पहले भी ऐसा किया गया था, मेरे पीछे भी यही किया गया था. अगर फेमस होना है तो अपने काम से बनो मेरे नाम से नहीं'.

 

 

 

नेहा ने अपनी पोस्ट में एक बार भी हिमांश का नाम तो नहीं लिया लेकिन ये साफ पता चल रहा था कि वो उन्हीं पर तंज कस रही थीं. वैसे नेहा यही नहीं रुकी, उनका हिमांश कोहली के खिलाफ गुस्सा साफ समझा जा सकता था. उन्होंने अपनी पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया कि वो हिमांश की फैमिली को भी एक्सपोज कर सकती हैं.

 

 

 

नेहा पोस्ट में लिखती हैं ' अगर मैंने अपना मुंह खोलना शुरू किया तो मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत भी सामने रख दूंगी. उन्होंने मेरे साथ क्या किया था, मुझे क्या-क्या बोला था. मेरा नाम इस्तेमाल कर अपने आप को बेचारा बनाने की कोशिश मत करो. मुझसे दूर रहो और मेरे नाम से भी'.

 

 

 

बता दें, अभी हाल ही में हिमांश कोहली ने भी नेहा के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा था कि इस ब्रेकअप के चलते उन्हें दुनिया के सामने विलेन के रूप में दिखाया गया. उन्होंने बोला 'कोई भी रियल स्टोरी नहीं जानना चाहता था और मैं विलेन बन गया था. ये बहुत ही अपसेट करने वाला था. मैंने कुछ कहा नहीं था और लोग अपने-अपने निष्कर्ष पर पहुंच गए थे, जो कुछ भी उसने बताया उस आधार पर.'

 

 

 

अब हिमांश के इसी बयान के बाद नेहा कक्कड़ का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. उन्होंने हिमांश को और उनके परिवार को ही खरी खोटी सुना दी है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: