मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर की चर्चा बॉलीवुड में खूब रहती है। हर साल के आखिर में इसके शूट की तैयारियां शुरू हो जाती हैं। बीते दिन डब्बू रत्नानी ने अपना कैलेंडर लॉन्च किया। इस मौके पर कई सितारों का जमावड़ा लगा। रेखा, सनी लियोनी, भूमि पेडनेकर और विद्या बालन सहित कई बड़े नाम इस इवेंट में पहुंचे। वहीं कैलेंडर में नजर आईं दो अभिनेत्रियां खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

इनमें सबसे पहले बात करते हैं भूमि पेडनेकर की। भूमि ने पहली बार टॉपलेस फोटोशूट कराया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में भूमि एक बाथटब में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जुलाई 2020।'

 

'कबीर सिंह' और 'गुड न्यूज' जैसी लगातार दो हिट देने के बाद से कियारा आडवाणी की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होने लगी है। डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में कियारा का भी बोल्ड अंदाज नजर आया। भूमि की तरह ही कियारा ने भी टॉपलेस फोटोशूट करवाया। तस्वीर में कियारा ने पत्ते से शरीर को ढक रखा है। गीले बालों के साथ वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

 

सनी लियोनी अपनी फोटो के साथ पोज देती हुई। तस्वीर में सनी लियोनी टॉपलेस बैठी हुई हैं और उन्होंने फाइलनुमा किसी चीज से शरीर को ढक रखा है। बोल्ड अंदाज में नजर आने वालीं सनी लियोनी के इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

कैलेंडर में अनन्या पांडे का ग्लैमरस लुक नजर आया। अनन्या ने कैजुअल कपड़े पहने हैं। ब्लैक कलर की टॉप के साथ उन्होंने नियोन कलर की शॉर्ट्स कैरी किए।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: