बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रेखा हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्‍च के मौके पर पहुंची थीं। डब्‍बू हर साल की शुरुआत में अपना कैलेंडर लॉन्‍च करते हैं। इससे पहले वह महीनों उसके लिए फोटोशूट करते हैं और ऐसी तस्‍वीरें सामने लाते हैं जोकि तहलका मचा देती हैं। हाल ही में उन्‍होंने कैलेंडर लॉन्‍च का कार्यक्रम किया जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। 

 

मशहूर अदाकारा रेखा भी इस कार्यक्रम में पहुंची थीं। रेखा को कैमरे में कैद करने के ल‍िए वहां मौजूद फोटोग्राफर्स में होड़ लग गई। रेखा ने भी डब्‍बू रतनानी की बेटी के साथ फोटोग्राफर्स को खूब सारे पोज दिए। इस दौरान रेखा काफी हल्‍के मूड में नजर आईं। पत्रकारों से उन्‍होंने खूब हंसी मजाक किया। हालांकि इसी दौरान उनका सामना अमिताभ बच्‍चन के फोटो से हो गया। 

 

अमिताभ की तस्‍वीर के पास फोटोग्राफर्स ने उनके रुकने के ल‍िए कहा तो रेखा ने जवाब दिया- 'यहां डेंजर जोन है।' रेखा के इस अंदाज पर फोटोग्राफर्स ने खूब ठहाके लगाए और रेखा आगे बढ़ गईं। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। 

 

कहा जाता है कि रेखा और अमिताभ बच्‍चन एक समय पर एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। दोनों 1976 की फ‍िल्‍म दो अंजाने में साथ नजर आए थे और उसी दौरान दोनों की नजदीकियों की खबरें सामने आई थीं। रेखा भी कई बार इस बात को स्‍वीकार कर चुकीं हैं कि वह अमिताभ की तरफ आकर्षित थीं। हालांकि कभी अमिताभ ने इस बारे में बात नहीं की।

 
 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: