बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' शुक्रवार को रिलीज हुई । भारत के अलावा इसे विदेशों में भी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भी तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया थाष  जिस पर अब आयुष्मान खुराना का रिएक्शन सामने आया है। आयुष्मान खुराना ने लखनऊ में आयोजित हिन्दुस्तान शिखर समागम के पांचवें संस्करण में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का धन्यवाद करते हुए कहा कि उम्मीद है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड LGBT समुदाय के लोगों के लिए अमेरिका में ज्यादा काम करंगे।

 

 

 

आपको बता दें कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' समलैंगिकता पर आधारित है, जिसमें फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे समाज आज भी इसे स्वीकारने में हिचकिचा रहा है। 

 

 

 

दरअसल, ब्रिटिश मानवाधिकारा कार्यकर्ता पीटर टैटचेल ने आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का एक पोस्टर ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि 'ग्रेट'। ब्रिटिश मानवाधिकारा कार्यकर्ता पीटर टैटचेल ने आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का एक पोस्टर ट्वीट किया और लिखा, 'बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है। भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के सहारे देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक और जीतने की कोशिश की जा रही है। वाह।' 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: