नयी दिल्ली। बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी ने दो दिन पहले 44 की उम्र में दोबारा मां बनने की खुशखबरी देकर सबको हैरान कर दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि उनके घर बेटी आई है. उन्होंने बताया कि 15 फरवरी, 2020 को उनकी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ। लेकिन अब इस बेटी को लेकर पहली बार शिल्पा का बयान सामने आया है।

 

बीते दिनों उनकी इस खुशखबरी वाले पोस्ट पर उनके फैंस काफी हैरान हुए थे कि शिल्पा ने इनती जल्दी प्लानिंग कैसे कर ली। अब इस मामले पर शिल्पा ने सबके सवालों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना पहला बयान दे दिया है। उन्होंने एक मुंबई मिरर से बात करते हुए बताया कि वह पांच सालों से एक बच्चा चाहती थी, लेकिन उनकी यह मंशा अब पूरी हुई है।

 

इस इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा, 'मेरी और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी और 2012 में हमारे लाइफ में बेटे वियान का जन्म हुआ। हम लोग वियान के आने से बहुत खुश थे और तभी इसके बाद से लगातार प्लानिंग कर रखे थे आगे क्या करना है। 5 साल बाद हमने यह फैसला लिया।' 

 

शिल्पा ने इस बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि इस समय निकम्मा और हंगामा फिल्म साइन कर चुकी थीं। उन्होंने इनके लिए तारीखें भी फाइनल कर ली थी, लेकिन मुझे इसके बारे में फरवरी में जानकारी मिली कि हम फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं यह खुशखबरी मिलते ही मैंने अपना पूरा वर्क शेड्यूल जल्दी जल्दी खत्म करने का सोची।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: