ऋचा-अली माम अटकलों के बाद अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल की शादी की खबर की पुष्टि हो गई है। इतना ही नहीं, इसकी तारीख भी मुकर्रर हो गई है। अब तक ऐसा माना जा रहा था कि ये दोनों जून माह की शुरुआत में शादी कर सकते हैं, पर अब यह बात सामने आई है कि ये दोनों अप्रैल माह में शादी करने वाले हैं।

 

 

 

सूत्र के अनुसार, ‘अपने परिवारों संग चर्चा करने के बाद अली और ऋचा ने तय किया है कि वे अप्रैल के महीने में दिल्ली में शादी करेंगे। शादी 15 अप्रैल को होगी, जिसमें बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे। इसके बाद दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे और फिर शादी का रिसेप्शन होगा।

 

 

बताया जा रहा है कि शादी के चार मुख्य कार्यक्रम होंगे, जिनमें दिल्ली में होने वाला शादी का समारोह और रिसेप्शन भी शामिल हैं। इसके बाद लखनऊ और मुंबई में रिसेप्शन होगा। इस बारे में एक सूत्र का कहना है, ‘अली और ऋचा के परिवार लखनऊ और दिल्ली से हैं। दोनों चाहते हैं कि उनके सभी दोस्त-रिश्तेदार उनकी शादी के जश्न में शामिल हों। लखनऊ का रिसेप्शन 18 अप्रैल को होगा। मुंबई के रिसेप्शन में ऋचा-अली के करीबी लोग ही शामिल होंगे, इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है।

 

 

 

अली और ऋचा आजकल अपनी शादी के कुछ कार्यक्रमों के आयोजन के लिए जगह तलाश रहे हैं। उन्होंने 21, 23 और 24 अप्रैल के कार्यक्रमों के लिए फाइव स्टार होटलों में बुकिंग भी कर ली है। ऐसी संभावना है कि 21 अप्रैल को मुंबई में इनकी शादी का रिसेप्शन होगा। एक हफ्ते या दस दिनों में यह तारीख भी पक्की हो जाएगी।’ अली और ऋचा एक-दूसरे को साल 2013 से जानते हैं और साल 2015 से रिश्ते में हैं। इन्होंने अपने रिश्ते को साल 2017 में सार्वजनिक किया, जब इन्होंने एक साथ 74वें ‘वेनिस फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत की थी। ये दोनों अब तक दो फिल्मों- फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में एकसाथ नजर आ चुके हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: