मुंबई। बॉलीवुड की 'चांदनी' और बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। दो साल पहले जब ये खबर पूरी दुनिया को हुई तो हर कोई हक्का-बक्का था। दुबई में भांजे की शादी में खुशी को पलों को खूब इंज्वाय करके वो परिवार के साथ पूरी दुनिया की आंखों को नम कर गईं। होटल के बाथरूम में उन्होंने दम तोड़ा था। आज उनकी दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके बचपन की है।

 

Image result for SRIDEVIS DEATH ANNIVERSARY

 

जान्हवी कपूर फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं। इससे पहले भी जान्हवी अपने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के साथ कई फैमिली फोटो शेयर कर चुकी हैं। जाहन्वी कपूर के इस फोटो पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर, डायरेक्टर जोया अख्तर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने हार्ट इमोजी बनाया है।

 

Image result for SRIDEVIS DEATH ANNIVERSARY

 

पिछले साल श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर कपूर परिवार ने बहुत ही प्यारी यादें शेयर की थीं। जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था।

 

Image result for SRIDEVIS DEATH ANNIVERSARY

 

श्रीदेवी का जाना बॉलीवुड के लिए किसी सदमे से कम नहीं था और आज भी उनका पूरा परिवार उनकी यादें संजोए बैठा है। मौत के दो साल बाद आज भी साफ नहीं है कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई या फिर हैवी डोज लेने की वजह से हुई। उनकी मौत के बाद दुबई में जब फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई तो साफ हुआ कि उन्हें किसी तरह की दिल की बीमारी नहीं थी और न ही उस दिन कुछ उन्हें हार्ट अटैक जैसा हुआ था।

 

Image result for SRIDEVIS DEATH ANNIVERSARY

 

जान्हवी कपूर आज भी अपनी मां के बनाए सारे नियम, कायदे और कानून का बखूबी पालन करती हैं। शाहरूख खान स्टारर 'जीरो' श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म को उन्हें समर्पित किया गया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: