बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा पर दादा साहेब फाल्के का नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप लगा है. माहिरा शर्मा ने पिछले दिनों इस अवॉर्ड सर्टिफिकेट के साथ फोटो शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि उन्हें 'मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13' के लिए यह अवॉर्ड मिला है. हालांकि उनके दावे को दादा साहेब फाल्के की टीम ने झूठा बताया था.

 

 

इसके बाद से माहिरा शर्मा लगातार खबरों में हैं. अब उनकी तरफ से इस पर प्रतिक्रिया आई है. माहिरा शर्मा ने कहा, 'दादा साहेब फाल्के की टीम ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी किया था. मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और असत्य हैं.'

 

 


माहिरा के इस दावे पर DPIFF की ऑफिश‍ियल टीम ने कहा है कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है. माहिरा ने नकली सर्ट‍िफ‍िकेट बनाया है. माहिरा की इस हरकत को गलत बताते हुए टीम ने माहिरा के ख‍िलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है. उन्होंने इस तरह की गलत पीआर एक्ट‍िविटीज करने के लिए दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है. टीम ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि अब इस पर माहिरा शर्मा की प्रतिक्रिया आ गई है.

 

 


पिछले दिनों हुए बिग बॉस 13 के फिनाले में माहिरा शामिल हुई थीं. यहां उन्होंने डेजी ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. साथ ही फिशटेल हेयरस्टाइल किया था. अपने इस लुक के लिए माहिरा ट्रोल्स के निशाने में आ गई थीं. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कॉपी करने के लिए ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: