आज टीवी एक्ट्रेस अबीगेल जैन का जन्मदिन है। उनका जन्म 27 फरवरी को हुआ था और आज वह टीवी की बेतरीन अदाकारा है। उन्होंने टीवी शो 'सौभाग्यलक्ष्मी' में काव्या का किरदार निभाया था और अबीगेल जैन को आप सभी ने शो में संस्कारी अवतार में देखा होगा लेकिन वह रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं।

 

Image result for ABIGAIL JAIN

 

जी हां, अबीगेल ने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक 'क्या दिल में है' से की थी, आप सभी को याद ही होगा इस शो में अबीगेल ने 'काकूं' का किरदार अदा किया था जो बहुत शानदार रहा था। वहीं इस किरदार के कारण वह आज भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वहीं अब वह बोल्ड हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं। इसी के साथ आप सभी ने अबीगैल को 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' ,'साजन घर जाना है' ,'बंदिनी' ,'जिंदगी वीनस' और 'नागार्जुन -एक योद्धा' जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में देखा होगा। इन सभी शोज में उन्होंने दमदार किरदार निभाए थे और उन्हें लोगों ने जमकर प्यार भी दिया था।

 

Image result for ABIGAIL JAIN

 

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि टीवी पर अक्सर संस्कारी बहु के किरदार और वेशभूषा में नजर आने वाली अबीगेल के इस बोल्ड अवतार से हर कोई हैरान है। वहीं उनके बोल्ड लुक को उनके फैंस खूब लाइक करते रहे हैं। अबीगैल इन दिनों कोरियोग्राफर सनम जौहर को डेट कर रहीं हैं जिनके साथ वह नच बलिये में नजर आ चुकीं हैं। वहीं शो के सेट पर सनम ने अबीगैल को शादी के लिए प्रपोज किया था।

 

Image result for ABIGAIL JAIN

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: