टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के भाई निधान की शादी धूमधाम से हुई। इस शादी में श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ नजर आ रही है। अपने इंस्टाग्राम पर श्वेता बेटी पलक के साथ खूब सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने सारे फंक्शन में खूब मस्ती की है। शादी के दिन मां-बेटी ने पेस्टल शेड के गाउन्स पहने थे और इसकी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों ने स्टाइल से पोज दिया है।

 

Image result for Shweta Tiwari with Daughter Palak

 

इस शादी में मां-बेटी ने जमकर डांस भी किया था। उन्होंने हल्दी सेरेमनी में भी एक जैसा कलर पहना था, वे यलो कलर के ट्रेडिशन अटायर में नजर आई थीं। बता दें कि भाई निधान की शादी लंदन में रहने वाली यास्मीन शेख से हुई है। गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी क्रिश्चयन रीति रिवाजों से हुई है।

 

Image result for Shweta Tiwari with Daughter Palak

 

श्वेता और पलक तस्वीरों में स्टाइलिश पोज देते हुए नजर आए हैं। हालांकि भाई की शादी में श्वेता ने बेटी पलक के साथ जमकर डांस भी किया। बता दें कि हल्दी सेरेमनी में भी श्वेता और पलक ने एक जैसे रंग पहने। हल्दी सेरेमनी में दोनों पीले रंग के ट्रेडिशन आउटफिट पहने थे। लंदन की रहने वाली यास्मीन शेख से श्वेता के भाई निधान की हुई है।

 

Image result for Shweta Tiwari with Daughter Palak

 

खास बात यह है कि इन श्वेता और पलक मां-बेटी नहीं बल्कि बहनें लग रही है। पलक को देखकर लग रहा है कि वह स्टाइल में किसी से पीछे नहीं है। श्वेता ने भी सिंगल पोज की फोटोज शेयर की। उनका ग्रेस देखने लायक हैं।उन्होंने बारातियों के साथ भी फोटोज खिंचवाए और खुशी-खुशी शेयर किए। श्वेता को देखकर लग रहा है कि भाई निधान की शादी को लेकर वह कितनी एक्साइटेड है।

 

Image result for Shweta Tiwari with Daughter Palak

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो मेरे डैड की दुल्हन में श्वेता तिवारी नजर आ रही हैं और तीन साल के ब्रेक के बाद उन्होंने टीवी पर फिर से वापसी की है। हम तुम एंड देम शो में भी श्वेता तिवारी काम कर रही हैं। इस शो में अक्षय ओबेराॅय भी हैं। इस शो में श्वेता ने वो किरदार निभाया है जिसमें वह पहले कभी नहीं दिखाईं दी। श्वेता ने इसमें बोल्ड सीन भी दिया है। किसिंग सीन में इस शो में श्वेता ने दिए हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: