'देर आया दुरुस्त आया' एक ऐसा शब्द है, जो अभिनेताओं कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी के लिए एकदम सही है। अभिनेता अपने शो तुझ संग प्रीत लगाये के सेट पर एक-दूसरे से मिले और प्यार कर बैठे, अब 11 साल से एक साथ हैं। इस जोड़े ने अगस्त 2017 में वापस सगाई कर ली, हालांकि, उन्होंने अपनी शादी को अपने संबंधित करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बैक बर्नर पर रखा।

 

 


लेकिन अब, सब कुछ पटरी पर है और दुल्हन के अलावा किसी ने भी घोषणा नहीं की कि जोड़ी का बड़ा दिन जल्द ही होने वाला है। पूजा और कुणाल के रिश्ते ने समय-समय पर इस खबर को समय-समय पर बनाया है, खासकर जब उन्होंने 2017 में सगाई करने से पहले तरीके से भाग लिया। तब यह जोड़ा महसूस करता था कि वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते।

 

 

 

 

खैर, कुछ साल पहले, कुणाल ने टीओआई के साथ एक बातचीत में कहा था, "उस संक्षिप्त विभाजन के बाद, मुझे पूजा के साथ फिर से प्यार हो गया। कोई भी मुझे वैसा प्यार नहीं कर सकता जिस तरह से वह करि है। मेरे पास मेरे रिश्तों का हिस्सा है। लेकिन मैंने कभी किसी लड़की की इतनी परवाह नहीं की। पूजा ने मुझे एक बेहतर इंसान बनाया है। हम बहुत संघर्ष करते हैं, लेकिन उसने कभी भी मेरा साथ नहीं छोड़ा। ब्रेक-अप एक समाधान नहीं है। मैं बेहद अपरिपक्व था।" खैर, हमें खुशी है कि अब उनके बीच सब कुछ सही है।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: