जब से करीना कपूर खान ने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया है, तब से दिवा पोस्ट की कुछ बेहतरीन तस्वीरों को देखना आश्चर्यजनक है। तैमूर अली खान, सैफ अली खान सहित उनके परिवार की कुछ अद्भुत तस्वीरों के बाद। करीबी लोगों के साथ होली 2020 का आनंद लेने के बाद, लगता है कि करीना अब अपने होली के बाद के ब्यूटी रूटीन को दिखा रही हैं।

 

 

 

 

दरअसल, करीना ने 'स्टाररी' फेस मास्क पहनें अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। करीना ने तस्वीर के साथ एक अद्भुत कैप्शन भी पोस्ट किया जिसमें निश्चित रूप से दिखाया गया था कि एंग्रेज़ी मीडियम स्टार में अद्भुत भावना है। करीना हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं और इसमें ऑरेंज स्वेटर पहने हुए नजर आ रही थीं।

 

 

 

 

तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन दिया है, "क्या स्टार है, मेरा मतलब मास्क है।" 

 

 

 

 

एक दिन पहले ही करीना ने अपने चेहरे पर गुलाबी रंग बिखेरते हुए अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की थी। सभी को देखते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "मुझे लगता है कि गुलाबी मेरा रंग है। सहमत हूँ?" हम शर्त लगाते हैं कि बेबो के सौंदर्य शासन को देखने के लिए प्रशंसक अधिक उत्साहित हैं। तस्वीर ने अपने प्रशंसकों के साथ-साथ परिवार और दोस्तों से भी कई टिप्पणियां आमंत्रित कीं। करिश्मा ने तस्वीर पर टिप्पणी की और लिखा, "यह मास्क !"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: