बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा प्रशंसक है। अभिनेता बैक टू बैक हिट के साथ सफलता की ऊंची सवारी कर रहा है और प्रशंसक अपनी टिप्पणियों के माध्यम से उस पर प्यार बरसाने में कभी असफल नहीं होते। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और यह सुनिश्चित करता है कि वह समान उपायों में अपने प्रशंसकों का आभार प्रकट करे। हालांकि कार्तिक ने प्रशंसकों को टिप्पणियों के माध्यम से प्यार का जवाब दिया, इस बार उन्हें जवाब देने के लिए विशेष रूप से लुभाया गया क्योंकि एक प्रशंसक ने उन्हें 1 लाख रुपये की पेशकश की।

 

 

 


कार्तिक आर्यन को 'भाई' कहते हुए, एक प्रशंसक ने उन्हें बताया कि अगर वह उसे रिप्लाई करते हैं तो वह उन्हें 1 लाख रुपये देने को तैयार है। कार्तिक, जो इस प्रस्ताव से मोहग्रस्त थे, ने उत्तर देते हुए कहा, 'ये लो रिप्लाई। कहा हैं पैसे? ' इस आदान-प्रदान ने न केवल लोगों को जोर से हंसाया, बल्कि उन्हें अभिनेता को उनके हत्यारे भाव के लिए प्रशंसा करने के लिए भी मिला।

 

 

 

 

कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माताओं के पसंदीदा बन गए हैं, क्योंकि वह दर्शकों के पसंदीदा हैं। वह फिलहाल लखनऊ में अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं। उनके पास करण जौहर की दोस्ताना 2 में जान्हवी कपूर के सामने पाइप लाइन भी है। अभिनेता पहले से ही फिल्मों से भरा हुआ है और अब, नवीनतम रिपोर्टों का दावा है कि उसने एक और करण जौहर फिल्म हासिल की है। मुंबई मिरर में रिपोर्टों के अनुसार, निर्देशक शशांक खेतान ने अपनी अगली फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन की भूमिका निभाई, जो एक प्रेम कहानी होगी। हालांकि फिल्म के विवरण को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है, लेकिन इसे केजेओ के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: