नेहा धूपिया रियलिटी शो रोडीज़ के हालिया एपिसोड की वजह से ट्रोलर के निशाने पर आ गईं। दरअसल, अभिनेत्री ने एक पुरुष प्रतियोगी को फटकार लगाई, जिसका वह ऑडिशन ले रही थी, क्योंकि उसने खुलासा किया कि उसने अपनी प्रेमिका को थप्पड़ मारा था, जो कई अन्य लोगों के साथ उसे धोखा दे रही थी। नेहा ने प्रतियोगी को बताया कि उसे किसी को भी थप्पड़ मारने का कोई अधिकार नहीं है और यह उसकी 'प्रेमिका की पसंद' है।

 

 

 


अभिनेत्री ने खुद को एक विवाद के घेरे में पाया, जब कई ट्रोल्स ने उस पर अपना रोष प्रकट किया। अब, नेहा ने एक स्पष्टीकरण जारी किया है।

 

 

 

नेहा ने खुलासा किया कि शो में उनके कहे अनुसार, उनके परिवार के सदस्यों को ट्रोल द्वारा परेशान किया जा रहा है। "अफसोस की बात है कि मेरी राय पर प्रतिक्रिया के रूप में, मुझे हफ़्ते में विट्रियल के अधीन किया गया है। मेरी एक पोस्ट में 56k टिप्पणियाँ थीं! फिर भी मैं चुप था, लेकिन अब लोग मेरे करीब हैं जिनका इससे कोई लेना-देना नहीं है - मेरा परिवार, मेरा!" दोस्तों, मेरे सहकर्मियों और यहां तक ​​कि मेरे पिताजी के निजी व्हाट्सएप पर गालियां और उत्पीड़न की भरमार हो रही है। मेरी बेटी का पेज गालियों की बौछार से कम नहीं है और यह मुझे स्वीकार्य नहीं है।

 

 


उसने यह भी स्पष्ट किया कि धोखा कुछ ऐसा नहीं है जिसका वह बचाव करे। "हाल ही में प्रसारित होने वाले एक एपिसोड के दौरान, मैंने हिंसा के खिलाफ एक स्टैंड लिया। एक लड़के ने अपने साथी के बारे में बात की, जिसने उसे (कथित रूप से) धोखा दिया और जवाबी कार्रवाई में, उसने उसे अपने प्रवेश द्वारा मारा। लड़की ने जो किया वह एक पसंद है। जो किसी और, पुरुष या महिला की परवाह किए बिना एक नैतिक पसंद है ... व्यभिचार एक नैतिक विकल्प है। धोखा कुछ ऐसा नहीं है जिसके लिए मैं खड़ा हूं, और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे उसी के लिए गलत तरीके से पेश किया गया है ... लेकिन मैं क्या करता हूं महिलाओं की सुरक्षा के लिए, "उसने कहा।

 

 

 

"एक पुरुष या एक महिला एक रिश्ते में क्या करती है यह उनकी पसंद और नैतिक विकल्प हमेशा अस्पष्ट होते हैं। लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या कर रहे हैं, वे शारीरिक शोषण नहीं कर सकते। मैं इस तथ्य से खड़ा हूं कि कोई बात नहीं ... शारीरिक शोषण या हमला स्वीकार्य नहीं है, "उसने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: