मणिकर्णिका अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट परिसर को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद बीएमसी ने सील कर दिया है। टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह व्यक्ति स्पेन से लौटा था और हवाई अड्डे पर नकारात्मक परीक्षण किया था। हालांकि, उन्हें संगरोध में रहने के लिए कहा गया था। अलगाव के 12 वें दिन, उन्होंने लक्षण दिखाए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जबकि उन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया है, आदमी की पत्नी ने नकारात्मक परीक्षण किया है।

 

 


अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ, अशिता धवन-शैलेश गुलाबानी, नताशा शर्मा-आदित्य रेडिज और मिश्कात वर्मा जैसे अन्य कलाकार भी मुंबई के मलाड में एक ही कॉप्लेक्स में रहते हैं। टीओआई की रिपोर्ट में कहा गया है, "एक व्यक्ति, जो डी-विंग में रहता है, इस महीने की शुरुआत में स्पेन से लौटा। उसने हवाई अड्डे पर नकारात्मक परीक्षण किया और उसे 15 दिनों के लिए आत्म-संगरोध की सलाह दी गई। हालांकि, 12 वें दिन वह विकसित हुआ। कोरोनावायरस के लक्षण, और उसकी पत्नी के साथ अस्पताल ले जाया गया। "

 

 


अभिनेत्री अशिता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "हां, मेरे विंग में एक निवासी ने सकारात्मक परीक्षण किया और वर्तमान में एक संगरोध सुविधा में है। मैं बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) और मुंबई पुलिस के लिए सभी प्रशंसा कर रहा हूं। बीएमसी के अधिकारी बेहद मददगार रहे हैं। आज से पहले, मेरी सास ने अपनी दवाइयों को समाप्त कर दिया और पास में मौजूद मेडिकल स्टोर के पास स्टॉक नहीं था। इसलिए, बीएमसी के एक अधिकारी ने हर फ्लैट से दवाइयों की एक सूची एकत्र की और उन्हें हमारे लिए खरीदा। सभी पर नज़दीकी निगरानी यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम सुरक्षित हैं। बेशक, ये हम सभी के लिए कठिन समय है, लेकिन हम सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जो भी करेंगे, हम करेंगे। हमें बाहरी लोगों के साथ कोई संपर्क नहीं रखने के लिए कहा गया है। WHO दिशानिर्देश बे पर घातक वायरस रखने के लिए। "

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: