बॉलीवुड स्टार सलमान खान की आगामी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई कोरोनावायरस महामारी के कारण देरी होने की सबसे अधिक संभावना है। सलमान को उनकी भारत की सह-कलाकार दिशा पटानी के साथ फिर से प्रदर्शित करने वाली यह फिल्म 22 मई को स्क्रीन पर आने वाली थी।

 


यह एक दशक में पहली बार होगा जब सलमान के प्रशंसकों को ईद पर उनकी कोई रिलीज फिल्म देखने को नहीं मिलेगी। सलमान ने राधे ... आखिरी नवंबर की शूटिंग शुरू की। हालांकि, प्रकोप के कारण सभी टेलीविजन और फिल्म निर्माण कार्य बंद होने के कारण, फिल्मांकन का अंतिम चरण अभी पूरा नहीं हुआ है।

 


“राधे को आगे के लिए सुनिश्चित किया जाएगा। हमें दो गाने शूट करने के लिए मिले हैं, लगभग पांच दिनों का कुछ पैच वर्क बाकी है, हमारे पास एडिटिंग भी बाकी है। हमें नहीं पता कि स्थिति कब सामान्य होगी और जब हम अपना लंबित काम पूरा कर सकते हैं और खत्म कर सकते हैं, ”उत्पादन के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया। सलमान की ज्यादातर ईद रिलीज़ फिल्म है: वांटेड (2009), दबंग (2010), बॉडीगार्ड (2011), एक था टाइगर (2012), किक (2014), बजरंगी भाईजान (2015, सुल्तान (2016) जैसी ब्लॉकबस्टर रही हैं। और भारत (2019), ट्यूबलाइट (2017) और रेस 3 (2018) को छोड़कर।

 


अंदरूनी सूत्र ने आगे कहा कि लोगों को COVID-19 के डर से थिएटर में फिल्म देखने के बारे में संदेह हो सकता है, ऐसे समय में फिल्म को रिलीज करना अनुचित होगा।

 

 

“हम अन्य बड़ी फिल्मों की तरह ही नाव में हैं जो रिलीज होने वाली थी। हम जल्द ही मई में जा रहे हैं, फिल्म ईद पर रिलीज होनी थी, जो 22 मई को है। ऐसा नहीं है कि वायरस कुछ दिनों या महीनों में पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। ऐसे समय में कौन सिनेमाघरों में जाना चाहेगा? सूत्रों ने कहा कि घरों से बाहर न निकलने और सिनेमा का आनंद लेने के लिए सिनेमाघरों में जाने का डर बहुत अधिक है और हम सभी को इससे निपटना होगा और इसे दूर करना होगा।

 


राधे ... प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है और फिल्म वांटेड और पिछले साल के दबंग 3 के बाद सलमान और निर्देशक के बीच तीसरा सहयोग है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: