ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह पूरे भारत में मेडिकल और हेल्थकेयर वर्कर्स की मदद करने के लिए 10,000 जोड़ी फुटवियर दान करेंगी। PeeCee द्वारा किए गए दान से हरियाणा, केरल, महाराष्ट्र और कर्नाटक जैसे राज्यों में स्वास्थ्य कर्मचारियों को मदद मिलेगी।

 

 

उसी के बारे में बात करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “देश भर में हेल्थकेयर पेशेवर हमारे सच्चे सुपरहीरो हैं, जो हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर रोज काम कर रहे हैं और फ्रंटलाइन पर हमारे लिए लड़ रहे हैं। उनका साहस, प्रतिबद्धता और बलिदान इस वैश्विक महामारी में असंख्य जीवन बचा रहे हैं। हालांकि हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं कि उनके जूते में क्या पसंद है, हम कम से कम उन्हें इसमें सहज होने में मदद कर सकते हैं। उनके काम की प्रकृति के कारण, उनके लिए अपने लिए आसान जूते और परिधान रखना महत्वपूर्ण है। हमें इस समर्थन की पेशकश करने में सक्षम होने की खुशी है और आशा है कि यह इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में इन देखभाल करने वालों की मदद करता है। ”

 

 

“दुनिया भर में इतने सारे लोगों को हमारे समर्थन की आवश्यकता पहले से कहीं अधिक है। निक और मैं के लिए यह महत्वपूर्ण था कि मैं ऐसे संगठनों को दान करूं जो कम आय वाले और बेघर परिवारों की मदद कर रहे हों, डॉक्टरों और पहले उत्तरदाताओं की मदद कर रहे हों, बच्चों को खिला रहे हों, और निश्चित रूप से संगीत और मनोरंजन उद्योग का समर्थन कर रहे हों। उन्हें आपके समर्थन की भी आवश्यकता है, और हम आपको दान करने के लिए प्रेरित करेंगे। कोई भी राशि बहुत छोटी नहीं है, भले ही वह $ 1 हो। साथ में, हम एक अंतर बना सकते हैं, “जोड़ा स्काई पिंक स्टार है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: