बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, जिन्हें हाल ही में COVID-19 से उबरने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, ने बीमारी से लड़ने वाले रोगियों के लिए अपना प्लाज्मा दान करने का फैसला किया है। किंग जॉर्ज मेडिकल (KGMU), लखनऊ के डॉक्टरों की एक टीम कनिका के रक्त का परीक्षण करेगी ताकि यह जांचा जा सके कि वह अपना प्लाज्मा दान कर सकती है या नहीं।

 

डॉक्टरों का दल परीक्षण के लिए उसका नमूना लेने के लिए गायिका के घर पर जा रहा है। वह 28 या 29 अप्रैल को केजीएमयू में अपना प्लाज्मा दान करेंगी, अगर डॉक्टरों ने उन्हें ऐसा करने के लिए फिट घोषित किया।

 


COVID-19 से उबरने के लिए अस्पताल में दो सप्ताह बिताने के बाद कनिका कपूर को 6 अप्रैल को लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (PGIMS) से छुट्टी दे दी गई। वह 20 मार्च को पहली बार उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। वह कोरोनोवायरस पॉजिटिव होने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी थी।

 


कोरोनोवायरस महामारी के बीच ब्रिटेन से देश लौटने के बावजूद गायिका की लापरवाही और आत्म-अलगाव के कारण हमला हुआ। उन पर ब्रिटेन से लौटने और अपने यात्रा इतिहास का खुलासा नहीं करने के बाद पार्टियों में शामिल होने और लोगों से मिलने का भी आरोप लगाया गया था।

 


उत्तर प्रदेश पुलिस ने गायिका को लापरवाही बरतने के लिए उकसाया था और लखनऊ में कम से कम तीन सभाओं में भाग लेने के बाद संक्रमण फैलने की संभावना थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: