दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत गोलियों की रासलीला राम-लीला एक बार फिर से खबरों में हैं। संजय लीला भंसाली की 2013 की फिल्म इरोस इंटरनेशनल से मोटी रकम का इंतजार कर रही थी। दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने इरोज़ इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड को तीन सप्ताह के भीतर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के भंसाली प्रोडक्शन को 19.39 लाख रुपये का भुगतान करने का निर्देश दिया। यह कदम भंसाली द्वारा अभिनेता दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत अभिनेता इरोस इंटरनेशनल पर लगाम लगाने के लिए अदालत से संपर्क करने के लिए आया था।

 

भंसाली ने इरोस इंटरनेशनल को फिल्म पर बिक्री, शोषण, वितरण, लाइसेंसिंग और नए सिरे से प्रतिबंधित करने के लिए तत्काल राहत देने की मांग की थी। भंसाली प्रोडक्शंस ने अपनी मूल कंपनी इरोस इंटरनेशनल पीएलसी और हॉलीवुड की एसटीएक्स फिल्मवर्क्स के साथ एक ऑल-शेयर विलय के बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के साथ इरोस इंटरनेशनल द्वारा दायर एक सूचना को चुनौती दी थी।

 

भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने दावा किया कि विलय गलत और भ्रामक खुलासे पर आधारित था और एसटीएक्स फिल्मवर्क्स या अन्य कंपनियां फिल्म में किसी भी अधिकार का दावा नहीं कर सकती हैं।

 


इस बीच, इरोस इंटरनेशनल का प्रतिनिधित्व करने वाले अधिवक्ताओं ने कहा कि फिल्म राम लीला को विशेष रूप से 31 मार्च, 2020 को समाप्त होने वाले वित्तीय रिटर्न के लिए प्रकाशित वार्षिक रिटर्न में उल्लेख किया गया था और इसलिए भंसाली प्रोडक्शंस को अंतरिम राहत देने का कोई आग्रह नहीं था।

 


जबकि अदालत ने इरोस इंटरनेशनल को निर्देश दिया है कि वह भंसाली को बकाया का भुगतान करे, यह भी कहा कि नियमित रूप से अदालत द्वारा पोस्ट लॉकडाउन शुरू करने के बाद उत्पादन के लिए विलय के खिलाफ राहत के लिए उत्पादन करने की स्वतंत्रता होगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: