बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद से कभी भी कोरोना योद्धाओं और दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने में सबसे आगे रहे हैं। अभिनेता ने एक बार फिर मुंबई पुलिस को लगभग 1000 कलाई बैंड दान करके COVID-19 लक्षणों का पता लगाने में मदद करने के लिए आगे आये हैं। अक्षय एक हेल्थकेयर ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्होंने कलाई बैंड दिए हैं जो कोरोनावायरस लक्षणों का पता लगाने में मदद करते हैं। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस दुनिया का पहला संगठन होगा जो निवारक स्वास्थ्य मंच के साथ अपने कर्मियों के स्वास्थ्य को ट्रैक करने और प्रबंधित करने में सक्षम है।

 


अक्षय कुमार ने जो कलाई बैंड दान किए हैं, वे रक्तचाप, हृदय गति, नींद जैसे लक्षणों का पता लगाने में मदद करेंगे और स्टेप काउंट और कैलोरी पर भी नज़र रखेंगे। यह यह भी पता लगाएगा कि किसी व्यक्ति का तापमान सामान्य से अधिक है या नहीं। रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि सेंसर ने जिन कलाई के बैंडों को अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को दान किया है, वे इस दौरान केवल कोरोना योद्धाओं को ही उपलब्ध होंगे।

 


अक्षय कुमार कोविद -19 महामारी के दौरान सक्रिय रूप से सहायता और सहायता प्रदान करते रहे हैं। इससे पहले, उन्होंने पीएम मोदी के CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का दान दिया और फिर पीपीई किट और अन्य उपकरणों के लिए फिर से BMC को 3 करोड़ रुपये दान किए। उन्होंने एक वीडियो के साथ मुंबई पुलिस की अथक सेवा की भी सराहना की और प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे कोरोना योद्धाओं को सलाम करें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: