खतरनाक कोरोना वायरस बॉलीवुड के फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर तक जा पहुंचा है. दरअसल, निर्माता के घर ग्रीन एकर्स में काम करने वाला एक नौकर कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। 23 वर्षीय चरण साहू नाम का यह नौकर फिल्ममेकर के घर में ही रहता है। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बोनी ने अपने आपको परिवार समेत क्वारैंटाइन कर लिया है। बोनी अंधेरी (मुंबई) के लोखंडवाला इलाके में रहते हैं। इसी बिल्डिंग में अभिनेत्री तब्बू और टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी का भी निवास है।

 

बोनी कपूर की मानें तो चरण की तबियत 16 मई की शाम से बिगड़ी थी। उन्होंने उसे जांच के लिए भेजा और आइसोलेशन में भी रखा। रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो सोसाइटी के अधिकारियों से बात कर बीएमसी को सूचना दी गई। इसके तुरंत बाद बीएमसी और राज्य सरकार के अधिकारियों द्वारा चरण को क्वारैंटाइन सेंटर ले जाया गया। 

 

बोनी ने आगे कहा, "मैं, मेरे बच्चे और घर के अन्य कर्मचारी सभी ठीक हैं। हममें से किसी में भी इस बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। दरअसल, लॉकडाउन शुरू होने के बाद से हमने अपना घर नहीं छोड़ा।"

 

बोनी ने महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा,  "तेजी से प्रतिक्रिया के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं। हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी तरह पालन करेंगे। हमें यकीन है कि चरण जल्द ही ठीक होकर घर लौट आएगा।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: