आलिया भट्ट एक समय में अपनी क्षितिज, एक फिल्म का विस्तार करने की योजना बना रही हैं। बॉलीवुड पर राज करने और अपनी अभिनय क्षमताओं को साबित करने के बाद, अभिनेत्री स्पष्ट रूप से अगले मास्टर करने के लिए दक्षिण सिनेमा पर नज़र रख रही है। खैर, वह पहले ही राम चरण के साथ एसएस राजामौली की आरआरआर प्राप्त कर चुकी हैं और यदि नई रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो वह जल्द ही प्रभास के साथ नजर आ सकती है।

 

 


सूत्रों ने मीडिया को जानकारी दी है कि, प्रभास की अगली फिल्म का नाम अभी 'प्रभास-21' रखा गया है, जिसे लगभग 400 करोड़ के बजट में बनाया जाएगा। इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने आलिया भट्ट के नाम पर मुहर लगाई है। वो 'राजी' अदाकारा के साथ काम करने के लिए बेताब हैं और उन्हें फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ का नाम भी 'प्रभास-21' के साथ जुड़ चुका है लेकिन डायरेक्टर ने आलिया भट्ट को फिल्म के लिए चुना है।' 

 

 

 

अगर आलिया भट्ट इस फिल्म को साइन करती हैं तो यह उनके करियर की दूसरी साउथ फिल्म होगी। डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ट्रिपल आर अदाकारा आलिया भट्ट की पहली साउथ फिल्म है, जो कई भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ-साथ अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। डायरेक्टर राजामौली के निर्देशन में बन रही ट्रिपल आर इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, लेकिन सुनने में आ रहा है कि मेकर्स अब इसे अगले साल रिलीज करेंगे। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इस फिल्म को समय पर पूरा नहीं किया जा सकेगा और मेकर्स ट्रिपल आर की रिलीज तारीख बदलने की प्लानिंग करने लगे हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: