नेपाली भावना को आहत करने के लिए गोरखा समुदाय के साथ कानूनी मुसीबत में चलने के बाद, अनुष्का शर्मा को अपने नए नेटफ्लिक्स शो पाताल लोक के कारण आगे कानूनी बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। यहां तक ​​कि जब इस शो को सभी तिमाहियों से समीक्षा मिली, तो लगता है कि इसने भारतीय जनता पार्टी के विधायक को गलत तरीके से उकसाया है।

 

उत्तर प्रदेश के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शो के निर्माता अनुष्का शर्मा के खिलाफ उनकी अनुमति के बिना शो में उनकी फोटो का इस्तेमाल करने की शिकायत दर्ज कराई है।

 

प्रश्न की छवि मार्च, 2018 में ली गई थी और यह एक वास्तविक छवि है जिसमें न केवल गुर्जर बल्कि खुद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हैं। इसे गाजियाबाद में छह-लेन की एलिवेटेड राजमार्ग परियोजना के उद्घाटन पर क्लिक किया गया था। आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर तस्वीरें साझा कीं।

 


पाताल लोक में छवि के एक रूपात्मक संस्करण का उपयोग किया गया था जिसमें काल्पनिक और गंदे राजनीतिज्ञ बालकृष्ण बाजपेयी की छवि आदित्यनाथ पर आरोपित की गई है। फोटो में शेष व्यक्तियों के चेहरे जैसे गुर्जर को छोड़ दिया गया था।

 

 

रिपोर्ट के अनुसार, विधायक ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह शो भाजपा की छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है और "भारत विरोधी" भी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: