बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान के फैन के लिए खुशखबरी है. दरअसल, सलमान खान की मशूहर फिल्म फ्रैंचाइजी ‘दबंग’ अब एक एनिमेटेड सीरीज के रूप में दिखाए जाने के लिए तैयार है. सीरीज में सुपर कॉप चुलबुल पांडे (सलमान खान द्वारा निभाया गया किरदार) सहित छेदी सिंह (सोनू सूद द्वारा निभाया गया किरदार), रज्जो (सोनाक्षी सिंह) और प्रजापति जी (दिवंगत विनोद खन्ना द्वारा निभाया गया किरदार) भी एनिमेटेड अवतार में नजर आएंगे. 

 

 

सलमान के भाई और ‘दबंग’ सीरीज के निर्माता अरबाज खान ने कहा, “‘दबंग’ की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पूरी तरह से एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और इस फ्रैंचाइजी के विस्तार के लिए अगला बेहतर कदम एनिमेशन के क्षेत्र में प्रवेश करना है.

 

 

 

यह माध्यम कहानी को बताने के साथ अपनी रचनात्मक स्वतंत्रता के लिए बेमिसाल है और अब इसके साथ ही कहानी की बारीकी पर भी ध्यान दे सकते हैं. चुलबुल पांडे का किरदार अपने आप में ही काफी है और एनिमेशन के साथ उसके कुछ ऐसे एडवेंचर्स को भी प्रदर्शित किया जाएगा, जिसे दर्शकों ने पहले कभी देखा होगा.”चुलबुल पांडे का किरदार अपने आप में ही काफी है और एनिमेशन के साथ उसके कुछ ऐसे एडवेंचर्स को भी प्रदर्शित किया जाएगा, जिसे दर्शकों ने पहले कभी देखा होगा.”

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: