बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफल होने के बाद अपनी पत्नी / पति को तलाक देने वाले लोगों की कहानियों से भरा पड़ा है। हालांकि कुछ मामलों में, निर्णय पारस्परिक है, जबकि कभी-कभी यह सभी के सामने एक बदसूरत प्रदर्शन होता है। फिलहाल, बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी, आलिया सिद्दीकी के तलाक का मामला सुर्खियों में है।

 

 


नवाज़ुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच फिलहाल तलाक़ के लिए क़ानूनी लड़ाई चल रही है। लॉकडाउ के दौरान 7 मई 2020 को आलिया ने नवाज़ को नोटिस को भेजकर तलाक़ मांगा। खबरों की मानें तो नवाज़, आलिया की सभी शर्तें मानने के साथ उन्हें तलाक़ देने के लिए राज़ी भी हो गए हैं। लेकिन इसी बीच आलिया एक्टर की पीआर टीम पर जमकर बरसी हैं।

 

 

आलिया न सिर्फ नवाज़ की पीआर टीम बरसी हैं, बल्कि उन्होंने नवाज़ की पीआर टीम पर आरोप लगाए हैं कि वो आलिया का लीगल नोटिस वायरल कर रहे हैं। हाल ही में ट्विटर से जुड़ीं आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए जिसमें उन्होंने लिखा, ‘सभी प्लीज़ नोट कर लें, किसी भी खबर को जब तक मैं खुद अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल पर स्वीकार या मना कर दूं तब तक किसी भी दावे को सच ना मानें'।

 

 


'मेरे वकीलों के पास कई मीडिया हाउसेज़ से कॉल और मैसेज आ रहे हैं, जिनका ये दावा है कि उनके पास मेरे तलाक के नोटिस की कॉपी है। वेरिफिकेशन करने के बाद हमें ये पता चला कि वो ‘झूठी कॉपी’ है। इन सबके पीछे कौन है? ज़ाहिर है पीआर टीम जो किसी की इज्ज़त बचाने की कोशिश कर रही है। अब बहुत कुछ सामने आएगा। जाली कॉपी का मीडिया हाउसेज़ में सर्कुलेट होना पीआर टीम का ही काम है। मैं सभी मीडिया संस्थानों से और पत्रकारों से ये रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि अगर आपको कुछ भी ऐसा मिलता है या दिखता है तो प्लीज़ मुझसे संपर्क करें'। आपको बता दें कि आलिया के तलाक की जो कॉपी वायरल हो रही है उसके मुताबिक उन्होंने नवाज से 30 करोड़ रुपए और   यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट की मांग की है।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: