महेश बाबू, जो तेलुगु उद्योग में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले तेलुगु अभिनेताओं में से एक हैं, ने खुलासा किया कि अभिनेत्री और अब उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर उनकी क्रश उस वक्त थी, जब वे 26 साल के थे। अभिनेता ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम के "आस्क मी ए क्वेश्चन" फीचर के जरिए रविवार रात को बातचीत की। एक प्रशंसक ने महर्षि अभिनेता से पूछा कि क्या उनका किसी पर क्रश है, जिसके लिए महेश ने अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर को टैग करके जवाब दिया और अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर लिखा: "26 साल की उम्र में मुझे क्रश हुआ और फिर मैंने उससे शादी कर ली।"

 

 

 

महेश बाबू और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर की मुलाकात वामसी के सेट पर हुई थी, जो साल 2000 में रिलीज़ हुई थी (जब महेश बाबू 25 साल के थे)। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने वर्ष 2005 में शादी की। युगल गौतम (13) नाम के एक बेटे और 7 साल की बेटी जिसका नाम सितारा है के माता-पिता हैं। 

 

 

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने इस साल फरवरी में अपनी 15 वीं शादी की सालगिरह मनाई। 44 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर नम्रता के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की और उन्होंने लिखा: "हैप्पी 15 माई लव! आपको हर दिन थोड़ा और प्यार।"  

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: