फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को घोषणा की कि जान्हवी कपूर अभिनीत उनकी आगामी फिल्म "गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल" एक नाटकीय रिलीज़ और धारा को सीधे नेटफ्लिक्स पर बायपास करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है, जो एक फ्लाइंग ऑफिसर है, जो 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालक बनी थी।


जौहर ने ट्विटर पर एक मिनट लंबी क्लिप पोस्ट करने के लिए सक्सेना के जीवन को उकसाया। "उनकी प्रेरणादायक यात्रा ने इतिहास बना दिया। यह उनकी कहानी है। गुंजन सक्सेना - # TheKargilGirl, नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आ रही है। #GunjanSaxenaOnNetflix," उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया।

 

फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा होना बाकी है। ज़ी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार की विशेषता वाली यह फिल्म पहले 24 अप्रैल को रिलीज़ होने की उम्मीद में थी।

 


फ़िल्म के डिजिटल रिलीज़ होने की अफवाहें थीं और अब फ़िल्म आधिकारिक रूप से अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना स्टारर "गुलाबो सीताबो" और विद्या बालन की "शकुंतला देवी" बायोपिक सहित अन्य बॉलीवुड खिताबों की सूची में शामिल हो गई, जो अमेज़ॅन पर पहली बार प्रदर्शित हुईं। प्राइम वीडियो, सीधे कोरोनोवायरस महामारी के दौरान एक सपने देखने वाले के सिर पर।

 

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्म से एक संवाद के हवाले से घोषणा करने के लिए ट्विटर पर भी लिया। "प्लेन लाडका उडेय ये लाडकी, यूसे पायलट हाय केहते हैं" - गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल, जल्द ही आ रही है। #GunjanSaxenaOnNetflix, "ट्वीट पढ़ा गया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: