भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के नए उद्यम 'बुलबुल' की समीक्षा की और अपने प्रशंसकों को फिल्म की सिफारिश की। । फिल्म को गीतकार-लेखक अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित किया गया है और अनुष्का और कर्नेश शर्मा की "भाई बहन" की जोड़ी द्वारा निर्मित, जबकि त्रिपाठी डिमरी ने प्रमुख भूमिका निभाई है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस वेब फिल्म का प्रोडक्शन क्लीन स्लेट फिल्म्स ने किया है। क्लीन स्लेट फिल्म्स अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा का ही है। 'बुलबुल' वेब फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसका रिव्यू भी लोग शेयर कर रहे हैं। विराट ने ट्विटर पर लिखा कि 'भाई-बहन ऑन फायर', इससे पहले क्लीन स्लेट फिल्म्स की वेब सीरीज 'पाताललोक' को भी लोगों ने काफी पसंद किया था।

 


विराट ने ट्विटर पर लिखा, 'इस कहानी को शानदार तरीके से बताया गया है। भाई-बहन ऑन फायर अनुष्का शर्मा, कर्णेश शर्मा। रिलीज हो चुकी है आप इसको जरूर देखें।' इससे पहले विराट ने 'पाताललोक' के लिए भी ट्वीट किया था। विराट इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे हैं। कोविड-19 महामारी के चलते मार्च के बाद से क्रिकेट की तमाम सीरीज और टूर्नामेंट्स स्थगित हो चुके हैं। विराट कोहली इन दिनों मुंबई के अपने घर में अनुष्का के साथ हैं।

 


मुंबई में कोविड-19 के काफी मामले हैं और इसके चलते वो अभी तक ट्रेनिंग नहीं शरू कर पाए हैं। विराट ने फरवरी के अंत में न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज खेली थी। मार्च में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी थी। जिसका पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, जो बारिश में धुल गया था। इसके बाद दूसरे मैच के लिए दोनों टीमें लखनऊ पहुंच चुकी थीं, लेकिन कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीरीज को स्थगित कर दिया गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: