बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कई लोग सदमे में हैं। हालांकि यह दो सप्ताह से अधिक समय हो गया है कि अभिनेता का निधन हो गया है, उनके परिवार और प्रशंसक अभी भी इस तथ्य को स्वीकार करने की कोशिश कर रहे हैं कि अभिनेता अब हमारे साथ नहीं है। मुंबई पुलिस अभिनेता की मौत की जांच कर रही है क्योंकि उसके परिवार और करीबी लोगों का मानना ​​है कि सुशांत अपनी जान नहीं ले सकता। अब तक मामले में 27 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। पुलिस वर्ष 2007 से 2020 तक सुशांत के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है ताकि इस बात की जानकारी मिल सके कि किस तरह से उनकी निजी और पेशेवर जिंदगी पूरे साल बदल गई। 30 जून को, सुशांत की दिल बेचारा सह-कलाकार संजना सांघी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है।

 


संजय सांघी सुशांत सिंह राजपूत की पिछली फिल्म दिल बेचारा में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म निर्देशक के रूप में मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म भी होगी और 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। मंगलवार को पुलिस ने सुशांत के बारे में संजना का बयान दर्ज किया है।

 


पिछले साल, एक विवाद हुआ था जिसमें कहा गया था कि संजना ने सुशांत सिंह राजपूत पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अभिनेता ने तब इस तरह के दावों से इनकार किया था और स्पष्ट किया था कि ये आधारहीन अफवाहें थीं। उन्होंने ट्वीट किया, "उनका बयान पढ़ा," कल अमेरिका की लंबी यात्रा से लौटने पर, मैंने सेट पर कदाचार और दुर्व्यवहार के संबंध में कई आधारहीन और निराधार कहानियाँ पढ़ीं। हमारी फिल्म किज़ी और मन्नी की। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मेरे साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: