सलमान खान होस्टेड विवादित शो बिग बॉस 14 अक्टूबर के मध्य में ऑन-एयर होगा। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान 16 करोड़ की मोटी कमाई करेंगे। अभिनेता ने कथित तौर पर पिछले सीज़न के लिए 12 से 14 करोड़ रुपये लिए थे। यह शो एक अनूठी अवधारणा के साथ भी आया है, जहां प्रतिभागी घर के अंदर सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करेंगे और इस वर्ष शो की थीम जंगल है।

 

 

यह भी बताया गया है कि 16 प्रतियोगियों में से 13 प्रतियोगी सेलिब्रिटी होंगे और तीन प्रतियोगी आम होंगे। सभी प्रतियोगियों को घर के अंदर भेजे जाने से पहले COVID-19 के लिए भी परीक्षण किया जाएगा। घर और घर के अंदर की वस्तुओं को भी पूरी तरह से साफ कर दिया जाएगा। शो के सेट को भी फिल्म सिटी का निर्माण किया जाएगा और सलमान सप्ताहांत के एपिसोड के लिए शूटिंग के लिए अपने बांद्रा निवास से यात्रा करेंगे।

 

 

कथित तौर पर, इस शो को वैश्विक महामारी के कारण एक महीने के लिए विलंबित किया गया है और राष्ट्र भर में प्रतिबंध क्षेत्रों में लॉकडाउन लगाया गया है। कोरोनवायरस के प्रकोप ने शो को टॉस में बदल दिया है क्योंकि रियलिटी शो में एक ही छत के नीचे ants सभी प्रतियोगियों को रखने की जरूरत होती है ’, सामाजिक गड़बड़ी का नियम निर्माताओं के लिए बनाए रखना काफी मुश्किल लगता है। निर्माताओं की सबसे बड़ी चिंता 16 लोगों के एक ही छत के नीचे रहने, एक ही भोजन खाने और एक ही शौचालय को साझा करने से है। इसलिए, निर्माताओं को यकीन नहीं है कि इस तरह के परिदृश्य में 'सोशल डिस्टन्सिंग' नियम का पालन कैसे किया जाएगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: