गालवान घाटी में भारत-चीन सैन्य गतिरोध के कारण, आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने अपने लद्दाख शूट शेड्यूल को बंद कर दिया है। आमिर खान और टीम इस अक्टूबर से शुरू होने वाले लद्दाख में फिल्म के बचे हुए हिस्से को शूट करने के लिए उत्सुक थे।

 

 


बताया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा से जुड़ी यह शूटिंग कार्गिल में की जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने इस सिलसिले में फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन से भी बात की है. 

 

 


आमिर खान से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "वर्तमान परिदृश्य को देकते हुए लद्दाख में होने वाली शूटिंग अब सवाल से बाहर है. इसलिए आमिर, अदवैत और स्टूडियो के शीर्ष लोगों ने शूटिंग को कार्गिल शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं. आने वाले दिनों में इस मुद्दे पर फाइनल निर्णय लिया जाएगा." आमिर से जुड़े सूत्र ने यह भी बताया कि कुछ स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आमिर खान किसी भी क्रू की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहते हैं. ऐसे में आमिर खान और फिल्म से जुड़े बाकी लोगों ने शूटिंग को रोकने का फैसला किया है. 

 

 

आमिर खान से जुडे़ सूत्र ने इस बारे में बताते हुए कहा, "आमिर खान ने कहा कि जो देश अब खुल गए हैं वे वायरस की दूसरी लहर का सामना कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभी फिल्माना बाकी है, लेकिन रचनाकारों और स्टूडियो ने सर्वसम्मति से सावधानी बरतने और अभी के लिए शूटिंग को रोकने का फैसला किया है." बता दें कि आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: