बिहार की एक अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ दायर याचिका को खारिज कर दिया। समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुज़फ़्फ़रपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार ने बुधवार को स्थानीय वकील सुधीर कुमार ओझा द्वारा दायर याचिका को खारिज करते हुए कहा कि यह मामला अदालत के अधिकार क्षेत्र से बाहर है। अभिनेता की आत्महत्या के लिए कथित रूप से अपमानित करने के लिए करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला, और आदित्य चोपड़ा के खिलाफ याचिका दायर की गई थी।

 

याचिका में कंगना रनौत का नाम भी शामिल है, जो इस मामले में 'गवाहों' में से एक हैं। सुशांत के निधन के तीन दिन बाद याचिका दायर करने वाले वकील ओझा ने उल्लेख किया कि वह जिला अदालत में सीजेएम के फैसले को चुनौती देने वाले हैं और बिहार के बेटे को न्याय दिलाएंगे। उन्होंने कहा, "मैं जिला अदालत के समक्ष सीजेएम के फैसले को चुनौती दूंगा।" सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बिहार दुख में है हमें उन लोगों को लाने के लिए कार्य करना चाहिए, जिन्होंने न्याय जैसे एक जवान युवक को इस तरह का अतिवादी कदम उठाने के लिए उकसाया। ”

 


मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है क्योंकि दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक और प्रशंसक सीबीआई जांच के लिए तैयार हैं। जो लोग एसएसआर मामले में सीबीआई जांच होने के बारे में बातचीत शुरू कर रहे हैं, उनमें शेखर सुमन, रूपा गांगुली, तरुण खन्ना, और मनोज तिवारी जैसी अन्य हस्तियां भी शामिल हैं।

 


बांद्रा के मोंट ब्लांक बिल्डिंग में अपने अपार्टमेंट के सीलिंग फैन से लटकने के बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उनकी उम्र 34 साल थी। इससे पहले, मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली, वाईआरएफ के शानू शर्मा, मुकेश छाबड़ा, रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, रोहिणी अय्यर, करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: