साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने आखिरकार अपने प्रशंसकों को अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म राधेश्याम का फर्स्ट लुक शेयर किया। फैंस को आज का बेसब्री से इंतजार था जब बुधवार को अभिनेता ने घोषणा की कि वह 10 जुलाई को अपनी फिल्म के शीर्षक के साथ-साथ फर्स्ट लुक भी जारी करेंगे। पहले # प्रभास 20 का शीर्षक दिया गया था, तब से यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। पूजा हेगड़े अभिनीत, फर्स्ट लुक ओजेस रोमांटिक लिबास के रूप में प्रमुख जोड़ी ने एक डांस पोज दिया। प्रभास ने पोस्टर को अपने प्रशंसकों को समर्पित किया और लिखा, "यह आपके लिए, मेरे प्रशंसकों के लिए है! आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे।"

 


COVID19 की वजह से फिल्म की शूटिंग ठप हो गई। जबकि शूटिंग पूरी होने के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है, फिल्म कई महीनों से चल रही है। इस वर्ष की शुरुआत में, प्रभास ने शूटिंग से एक फोटो भी साझा किया था और लिखा था, "यह साझा करने के लिए कि मैं अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर रहा हूं। एक मजेदार कार्यक्रम की प्रतीक्षा कर रहा है।"

 


फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी। इसमें भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सत्यन भी हैं। यह प्रभास की 20 वीं फिल्म है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: