बॉलीवुड बबल को हाल ही में दिए इंटरव्यू में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने नेपोटिज्म को लेकर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना को सपोर्ट करते नजर आएं। 

 


कंगना को लेकर अध्ययन ने कहा, लोग अपने एक्स के बारे में अच्छी बात नहीं करते, लेकिन मैंने हमेशा कंगना का सम्मान किया है। कंगना ने आज जो सम्मान और रिस्पेक्ट पाई है उसे पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। इंडस्ट्री में बड़े लोगों के खिलाफ आवाज बुलंद करके अपना नाम बनाने वालों के लिए वह परफेक्ट उदाहरण है।

 

 


अध्ययन ने कहा, नेपोटिज्म हर क्षेत्र में है, लेकिन ग्रुपिज्म और फेवरेटिज्म पर बात करने की जरूरत है। मुझे 14 फिल्मों से हटाया गया और मेरी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को गलत तरीके से पेश किया गया। लोगों ने इस पर पहले ध्यान नहीं दिया। यह बहुत ही दुख की बात है कि लोगों को इन चीजों का आभास कराने के लिए सुशांत को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। 

 

 

कुछ दिनों पहले अध्ययन ने अपने पिता शेखर को लेकर कहा था, 'कोरोना वायरस के बीच पिता ऐसे बाहर जा रहे हैं, उससे मैं काफी परेशान हूं। लेकिन मैं जानता हूं कि वह ये सब इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह बेटे के खोने के गम को अच्छे से समझते हैं'। जब मैं छोटा था तब मेरे भाई आयुष का निधन हो गया था। मेरे पापा को बेटे के खोने का गम अच्छे से पता है। एक पैरेंट के लिए इससे बड़ा दुख नहीं हो सकता। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: