अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के सकारात्मक परीक्षण के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ने भी COVID-19 परीक्षण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। बीएमसी अधिकारी ने उनके स्वाब परीक्षण की रिपोर्ट सामने आने के बाद इस खबर की पुष्टि की। बच्चन के परिवार में, अब चार लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है - अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन। हालांकि, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्त्य बच्चन और नव्या नवेली नंदा ने नकारात्मक परीक्षण किया है।

 

महाराष्ट्र के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, राजेश टोपे ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की और लिखा, “श्रीमती ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या अभिषेक बच्चन कोविद 19 के लिए भी सकारात्मक हैं। श्रीमती। जया बच्चन जी को COVID-19 के लिए नकारात्मक रूप से परखा गया है। हम बच्चन परिवार को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

 

इससे पहले, मुंबई के महापौर किशोरी पेडनेकर ने एक बयान में कहा, “बीएमसी ने आज सुबह अमिताभ बच्चन के निवास स्थान को साफ कर दिया है, और इसे आज से शुरू होने वाले क्षेत्र के रूप में घोषित किया गया है। किसी को भी घर से प्रवेश करने या बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। मुंबई पुलिस ने भी वहां बैरिकेडिंग की है। केवल आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की अनुमति होगी। ”

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: