महान अभिनेता और बेटे अभिषेक बच्चन ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अमिताभ बच्चन के चार बंगलों को सील कर दिया है। नवीनतम विकास में, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या ने भी कोविद -19 सकारात्मक परीक्षण किया है। इस खबर की पुष्टि महाराष्ट्र के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री राजेश टोपे ने की। "श्रीमती ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या अभिषेक बच्चन को भी Covid19 के लिए सकारात्मक पाया गया है।

 


विशेष रूप से, नागरिक निकाय के अधिकारियों ने परिसर की पूरी धूमन और सफाई की और अपने बंगले जलसा के बाहर एक बैनर लगाया, ताकि उनके निवास स्थान को मुंबई के हॉटस्पॉट में से एक के रूप में परिभाषित किया जा सके।

 


जलसा: प्रतिष्ठित जलसा, जो जुहू में स्थित है, अमिताभ बच्चन को निर्देशक रमेश सिप्पी द्वारा उनकी फिल्म सत्ते पे सत्ता में अभिनय के लिए पारिश्रमिक के रूप में भेंट की गई थी। जलसा बच्चन परिवार का वर्तमान निवास है। 

 


प्रतीक्षा: पहला घर है जिसे अमिताभ बच्चन ने खरीदा था। यह जलसा से केवल 1 किमी दूर स्थित है। यह बंगला बिग बी के दिल में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि वह अपने माता-पिता डॉ. हरिवंश राय बच्चन और तेजस्वी बच्चन के साथ इस घर में बड़े हुए थे। दरअसल, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी भी प्रतीक्षा में हुई थी।

 


जनक: अमिताभ बच्चन का कार्यालय है। बच्चन परिवार नियमित रूप से जनक में जिम का उपयोग करता है।

 

 

वत्स: को सिटी बैंक इंडिया को पट्टे पर दिया गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: