सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन ने फिर से देश में भाई-भतीजावाद की बहस छेड़ दी है। सोशल मीडिया पर करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर की पसंद को लोगों ने मुखर रूप से ट्रोल किया है।अभिनेता करण पटेल से हाल ही में ईटाइम्स द्वारा भाई-भतीजावाद की बहस के बारे में पूछा गया था। उन्होंने सिटी ऑफ़ गोल्ड और शूटआउट एट वडाला जैसी कई फ़िल्में की हैं। करण पटेल ने कहा, "जब कोई व्यक्ति इस तरह से मर जाता है, तो ऐसे लोग होते हैं जो उससे संबंधित नहीं होते हैं लेकिन वे इसमें कूद जाते हैं और कहानियां बनाना शुरू करते हैं। बहुत सारे लोग हैं। उदाहरण के लिए, सुशांत के साथ जो कुछ भी हुआ, उसके बाद। कुछ लोग थे जो भाई-भतीजावाद की बात करने लगे थे।

 

 

और जरा देखिए कि अभिनव कश्यप से लेकर किसी अन्य छोटे समय के अभिनेता तक, हर कोई इसमें कूद गया है। और मैं लोगों को भाई-भतीजावाद के बारे में बताने का कोई कारण नहीं देखता। उदाहरण के लिए एक अभिनेत्री इन दिनों भाई-भतीजावाद की बात कर रही है। अगर मैं गलत नहीं हूं तो वह कुछ समय पहले अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस के साथ आई थी तो सुशांत को अपनी फिल्म में कास्ट नहीं किया अगर वह इतना बड़ा स्टार होता। उसने पहले सोनू सूद को कास्ट किया और फिर बाद में किसी और को, इसलिए वह सोनू सूद के बारे में भूल गई।

 


मैंने उन्हें कभी किसी नए निर्देशक या अभिनेता के साथ काम करते नहीं देखा। फिल्म साइन करने से पहले, मुझे यकीन है कि वह यह भी पूछ रही होगी कि यह कौन सा बैनर है, या निर्माता कौन है, या कौन सा स्टूडियो इसका समर्थन कर रहा है। तो, जब आप भी बड़े स्टूडियो के पीछे भाग रहे हैं तो आप भाई-भतीजावाद का बिगुल क्यों बजा रहे हैं। अगर आप बड़े दिल वाले हैं और आपके पास अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस है तो कृपया एक नए कलाकार, एक नए निर्देशक को चुनें और नायिका के रूप में उनकी फिल्म में उनके साथ काम करें। हम आपसे बात करेंगे और आपकी बात सुनेंगे। "

 


कंगना रनौत पर कटाक्ष करते हुए, पटेल ने ईटाइम्स से कहा, "आपके पास अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस है और आपके परिवार के सदस्य, आपकी बहन आपके व्यवसाय का ख्याल रख रही है। आपने नए लोगों, एक बाहरी व्यक्ति और नौकरी के साक्षात्कार की घोषणा क्यों नहीं की।" क्या आपने किसी ऐसे व्यक्ति को नौकरी नहीं दी, जिसके पास आपके प्रोडक्शन हाउस की देखभाल करने के लिए एमबीए की डिग्री थी। मैं यह नहीं कह रहा कि उसने जो किया वह गलत था (अपने परिवार को काम पर रखकर)।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: