दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने रविवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को बताया कि उपन्यास कोरोनावायरस के लिए उनका परीक्षण किया जाएगा। वह सोमवार को अपनी रिपोर्ट निगम को सौंपने की संभावना है। अभिनेत्री के सुरक्षा गार्डों में से एक ने हाल ही में उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, जिसके बाद बांद्रा में उसके बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया था।


एक आधिकारिक नोटिस उनके निवास के बाहर चिपकाया गया था, इसे एक नियंत्रण क्षेत्र घोषित किया गया था। पूरा इलाका भी सैनिटाइज्ड किया गया था।

 

इससे पहले रविवार को, अनुपम खेर की मां, दुलारी, भाई राजू, भाभी और भतीजी ने उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। दिग्गज अभिनेता ने ट्विटर पर खबर साझा की।

 


पिछले महीने, अभिनेता आमिर खान ने खुलासा किया था कि उनके कुछ स्टाफ सदस्यों ने उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। जिन व्यक्तियों का परीक्षण सकारात्मक था, उन्हें तुरंत ही छोड़ दिया गया। इसके तुरंत बाद, आमिर की मां ने भी परीक्षा दी और उनकी रिपोर्ट नकारात्मक थी।

 

मई में, करण जौहर के दो घरेलू कर्मचारियों ने उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उसी महीने, फिल्म निर्माता बोनी कपूर के तीन घरेलू स्टाफ सदस्यों को भी कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाया गया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: