अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन, जिन्हें कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, सोमवार को "चिकित्सकीय रूप से स्थिर" हैं।

 


77 वर्षीय अमिताभ और 44 वर्षीय अभिषेक ने 11 जुलाई को ट्विटर पर अपने निदान का खुलासा करते हुए कहा कि वे नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में थे।

 


वे दोनों (अलगाव) वार्ड में हैं और नैदानिक ​​रूप से स्थिर हैं। वर्तमान में, उन्हें सख्त इलाज की आवश्यकता नहीं है। वे दवा की पहली पंक्ति के साथ ठीक हैं। उन्हें सहायक चिकित्सा दी जा रही है, ”एक अस्पताल के अंदरूनी सूत्र ने पीटीआई को बताया। 

 

बता दें कि सभी प्रशंसक अमिताभ बच्चन के जल्द रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं. कई लोगों ने तो अपने-अपने घरों में अमिताभ बच्चन की अच्छी सेहत के लिए पूजा भी करनी शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो इस बात का प्रमाण हैं कि अमिताभ बच्चन को देश के निवासी कितनी श‍िद्दत से चाहते हैं.

 


अमिताभ बच्चन के परिवार में जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं और फिलहाल होम क्वारनटीन हैं. बीते शनिवार को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिए जनता को अपने कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया और उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की दरख्वास्त की जो उनके पिछले 10 दिनों में मिले थे.

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: