खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल तो फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे हैं मगर सभी कि खूबसूरती को हर कोई पसंद करे ये जरूरी नहीं, आपको बता दें कि कुछ मॉडल ऐसी भी होती हैं जिन्हें लोग दिल से पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको ऐसी ही एक बेहद खूबसूरत और मासूम मॉडल से परिचय करने जा रहे जिसकि खूबसूरती के लाखो दीवाने हैं। असल में हम जिसकी बात कर रहे हैं वो दक्षिण भारत कि बेहद सुंदर और आकर्षक अभिनेत्री हैं जिसने लाखों लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना रखा है। हम बात कर रहे नभा नतेश की जिनका जन्म कर्नाटक के श्रृंगेरी में 11 दिसम्बर 1995 को हुआ था।


Image result for नाभा नतेश


वैसे तो खूबसूरती के मामले में इन्हे कोई काट नहीं सकता मगर इसके अलावा इनकी शिक्षा भी काफी अच्छी प्राप्त कर रखी है। बता दें की इन्होंने N.M.A.M से सूचना विज्ञान इंजीनियरिंग में स्नातक भी किया है लेकिन बाद में इन्होंने मॉडलिंग की दुनिया मे कदम रखा और फेमिना मिस इंडिया बैंगलोर 2013 में टॉप 11 में शामिल हुईं। आपको यह भी बताते चलें की साल 2015 से नभा  नतेश ने अभिनय जगत में कदम रखा और किस्मत ने भी इनका खूब साथ दिया। फिर क्या था चल पड़ी इनकी गाड़ी वो भी फुल्ल स्पीड से।



इनके अभिनय को लोगों ने बहुत पसंद किया, उन्होंने वज्रकाया (2015), ली (2017), और साहेबा (2017) जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कुछ तेलुगु फिल्मों जैसे अधुगो, नन्नू दोचुकुंडुवते में भी काम किया। उन्हें फिल्म वज्रकाया में उनकी भूमिका के लिए कन्नड़ में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए नामांकित भी किया गया था। नभा दिखने में बहुत ही खूबसूरत है और वह लगातार अपने प्रसंशको के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती है। ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर इनके लाखों फालोवर। नाभा नतेश ज़्यादातर आपको साउथ की फिल्मों में ही नजर आएंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: