बॉलीवुड के चर्चे तो अक्सर ही होते रहते हैं मगर आपको बता दें कि हॉलीवुड के स्टार्स भी कम सुर्खियों में नहीं रहते। हॉलीवुड कि बात ही कुछ और है और उसका क्लास भी, खैर आज हम आपको बताने वाले हैं हॉलीवुड कि एक बेहद ही मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री अलेक्जेंड्रा डैडारियो के बारे में जिन्होने अपने अभिनय कला से ना सिर्फ हॉलीवुड जगत का मनोरंजन किया है बल्कि अपनी एक अलग और खास पहचान भी बनाई है। आपको ये बी बता दें कि अलेक्जेंड्रा हॉलीवुड की एक बेहद हॉट अभिनेत्री होने के साथ साथ एक बेहतरीन मॉडल भी हैं। अलेक्जेंड्रा डैडारियो बचपन से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थी और इसके लिए उन्होने कड़ी मेहनत की और एक सफल अभिनेत्री बनकर सामने आयीं।


आज हम आपको इसी एक्ट्रेस की 3 सबसे बोल्ड फिल्मों के बारे मे बताने जा रहे हैं जिसके बारे में अक्सर ही चर्चा होती रहती है कभी इंटरनेट पर तो कभी सोशल मीडिया पर। तो चलिये जानते हैं कौन कौन सी हैं वो फिल्में।


1: द बेबी शिट्टर


डेविड रॉस द्वारा निर्देशित फिल्म द बेबी शिट्टर साल 2007 मे रिलीज हुई एक स्वतंत्र नाटक फिल्म थी। इस फिल्म मे कैथरीन, जॉन, अलेक्जेंड्रा डैडारियो और सिंथिया निक्सन जैसे सितारे हैं। फिल्म की कहानी काफी बोल्ड है और इस फिल्म मे बोल्ड दृश्यों की भरमार है।


2: बेवॉच


साल 2017 मे रिलीज हुई बेवॉच एक अमेरिकी एक्शन कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म निर्देशक सेठ गार्डन द्वारा निर्देशित है। मार्क स्विफ्ट और डेमियन शैनन द्वारा लिखित, इस फिल्म मे ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रॉन, जॉन बास, अलेक्जेंड्रा डैडोडियो, केली रोहरबाक और प्रियंका चोपड़ा जैसे कई नामचीन स्टार्स मौजूद हैं।


3: द ले ओवर


द लेओवर साल 2017 मे रिलीज हुई एक अमेरिकी कनाडाई कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को मेस्पी ने निर्देशित किया है। इसे डेविड और लांस क्रॉल द्वारा लिखा गया है। बता दें कि इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार अलेक्जेंड्रा डैडोडियो के साथ-साथ कई बड़े सितारों ने काम किया है और इन्होने तो बेहद ही शानदार अभिनय किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: