फिल्म गोलमाल 4 की हेरोइन की कास्टिंग की अटकलें कई हीरोइनों को लेकर लगाई जा रही थी मगर सूत्रों की मानें तो गोलमाल 4 के लिए अजय देवगन के अपोज़िट आलिया भट्ट को फाइनल कर लिया गया है। जबकि पहले फिल्म में करीना कपूर को फाइनल माना जा रहा था। पर फिर उनके माँ बनने की खबरों के बीच करीना ने बस एक ही फिल्म करने का विचार किया। अब आलिया भट्ट ने करीना कपूर को रिप्लेस किया| फिर भी फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर का नाम भी काफी चर्चा में था पर अब फिल्म के लिए आलिया का नाम फाइनल माना जा रहा है।

Inline image

यह भी खबर है कि रेशमा शेट्टी जो की आलिया की मैनेजर है, उन्होंने डीटेल में रोहित से मुलाकात कर ली हैं और आलिया की फीस से लेकर को स्टार्स पर विचार विमर्श कर चुकी हैं। अब सिर्फ आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। ये भी फाइनल हो चुका है कि फिल्म 15 अगस्त 2017 को प्रसारित होगी। और कुछ ही दिनों पहले फिल्म की कहानी भी सामने आई है जो उतनी ही मनोरंजक और दिलचस्प है। जहां अब तक गोलमाल सीरीज़ कन्फ्यूजन पर बनती थी, वहीं अब कि बार फिल्म होगी डार्क कॉमेडी होगी।

Inline image

मतलब कि अभी जो कुछ भी समाज में चल रहा है उस पर करारा सा व्यंग्य। अब देखना है कि आलिया और अजय देवगन फिल्म के लिए कैसा पेयर बनते हैं। वैसे बॉलीवुड की आने वाली हटके जोड़ियां ये भी है जेसे श्रीराम राघवन की फिल्म में आलिया 20 साल की लड़की बनी हैं जिन्हें 40 साल के एक आदमी यानि अक्षय कुमारसे प्यार हो जाता है|

Inline image

 शाहिद और कंगना एक साथ कितना धमाल मचा सकते हैं ये सोचकर ही मज़ा आ जाएगा। दोनों विशाल भारद्वाज की रंगून में एक साथ आ रहे हैं। फरहान और श्रद्धा दोनों ही रॉक ऑन 2 में अपने रॉकिंग अंदाज़ से आग लगा सकते हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: