बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जो की करण जौहर की तलाश थी, आलिया ने अपने पांच साल के फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड में अपना एक अलग परचम लहराया है। आज आलिया को अपने निर्देशन में काम करते हुए देखना हर निर्देशक चाहता है। इन पांच सालों में आलिया ने ‘हाइवे’ और ‘उडता पंजाब’ जैसी दो ऐसी फिल्में दी हैं, जो हमेशा याद रखी जाएंगी। कुछ ही समय पहले आलिया भट्ट रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल 4’ को लेकर सुर्खियों में रही थी, जिसमें वे अजय देवगन के साथ काम करने वाली थी।
Inline image
आलिया बेहद प्रसन्न थी, क्योंकि उन्हें एक बड़ी सीरीज, रोहित शेट्टी और अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा था, लेकिन एकाएक उन्होंने तारीख का बहाना बना कर फिल्म छोड़ दी। यह समझ से बाहर है कि फिल्म के लिए ‘हां’ कहते समय उनके पास समय था और वे उस समय व्यस्त नहीं थी| आलिया के गोलमाल-4 ना करने की वजह किसी को समझ नहीं आ रही कि आखिर आलिया ने फिल्म क्यों छोड़ दी। 
Inline image
इसका स्पष्टीकरण अब जाकर हुआ है। दिवाली पर अजय देवगन की ‘शिवाय’ और करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को लेकर दोनों के बीच अघोषित शीत युद्ध चल रहा है। आलिया करण जौहर को अपना मेंटर मानती हैं इसलिए वे हर फ़ैसला उन्हीं से पूछकर करती हैं।  ‘गोलमाल-4’ को उन्होंने करण जौहर की हां के बाद साइन किया था, 
Inline image
लेकिन जब करण और अजय के रिलेशन और खराब हो गए तो आलिया ने अपने गुरु के समर्थन में फिल्म छोड़ दी। आलिया के इस फैसले को लेकर बॉलीवुड का कहना है कि यह निश्चित है कि उन्होंने करण जौहर को खफा नहीं करने के चलते रोहित शेट्टी और अजय देवगन की यह फिल्म छोड दी है। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: