बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की कुछ समय पहले ही सगाई हुई थी, इसके बाद से ही लगातार सिद्धार्थ की शादी की खबरें आ रही हैं। हाल ही में प्रियंका मुंबई आईं थी और इस दौरान ये कयास लगाए गए कि प्रियंका अपने भाई की शादी में शामिल होने आईं हैं, लेकिन अब ये खबरें हैं कि ये शादी टल गई है।


खबरें हैं कि सिद्धार्थ की शादी टल गई है। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक चोपड़ा परिवार को इस शादी के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि सिद्धार्थ की शादी पोस्टपोन हो गई है। खबरों की मानें तो यह शादी होने वाली दुल्हन इशिता कुमार की खराब सेहत की वजह से टाली गई है। सूत्र ने बात करते हुए कहा कि यह शादी रद्द नहीं की गई है बल्कि इशिता को ठीक होने के लिए कुछ समय की जरूरत है और इसी के चलते शादी को टाला गया है और परिवार अब दूसरा मुहूर्त देख रहा है। 


आपको बता दें कि हाल ही में इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो दिल्ली के साकेत में मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी सर्जरी हुई है। उन्होंने  अपनी सर्जरी पूरी होने को लेकर खुशी जताई थी। बता दें कि 27 फरवरी 2019 को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ और इशिता की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि उनका रोका हो गया है।


मुंबई आने के बाद प्रियंका अपने परिवार के साथ डिनर पर गई थीं । जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं । इसके अलावा प्रियंका अपनी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ ईशा अंबानी के घर गई थीं । ईशा ने अपने घर पर दोस्तों के लिए आइसक्रीम पार्टी रखी थी । 
मुंबई आने के बाद प्रियंका अपने परिवार के साथ डिनर पर गईं थीं और इसके बाद वो ईशा अंबानी के घर आईस्क्रीम पार्टी पर भी गईं। इस पार्टी में उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी उनके साथ गईं थीं। प्रियंका ने ये सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर  शेयर की थीं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: